सुबह जपे तीन शब्द का मंत्र-अच्छी नौकरी, मान सम्मान सब कुछ होगा आपके पास

हम में से अधिकतर लोग अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं इसके लिए हम तरह-तरह के प्रयास करते हैं लेकिन इससे पहले आज हम आपको बताएंगे की कुंडली में सूर्य ग्रह का मजबूत होना ।

आपके लिए अच्छी नौकरी और जीवन में सफलता का महत्वपूर्ण योगदान होता है। जिस मनुष्य की कुंडली में सूर्य ग्रह की स्थिति कमजोर होती है तो जीवन भर उसका भाग्य डामाडोल रहता है ।

सूर्य का कमजोर स्थिति में होना व्यक्ति से उसका मान सम्मान वैभव उसे दूर हो जाता है। ऐसे में सबसे जरूरी है कि कैसे हम कुंडली में सूर्य ग्रह को मजबूत बनाएं। अगर आपकी कुंडली में एक बार सूर्य ग्रह मजबूत हो जाए तो आपको आगे बढ़ने से कोई भी नहीं रोक सकता। सूर्य की सकारात्मक उर्जा व्यक्ति को हर क्षेत्र में आगे लेकर जाएगी ।इससे व्यक्ति समाज में मान सम्मान वैभव और घर संपत्ति प्राप्त कर सकता है।

ज्योतिष में सूर्य ग्रह को मजबूत करने के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं। अगर आप इन उपायों को करेंगे तो निश्चित ही आपकी कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होगा और अच्छी नौकरी के बहुत जल्दी योग बनेंगे।

1.अगर आप अपने बड़े बूढ़े और माता-पिता की जितनी भी सेवा करेंगे सूर्य का बल उतना ही मजबूत होगा।

2.हर रोज सूर्य भगवान को जल से अर्क दें इससे भी सूर्य ग्रह मजबूत स्थिति में होता है इसके लिए सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि करके जल में लाल पुष्प लाल चंदन गुड़हल का फूल और चावल अर्पित करें और एक मंत्र का जाप करें जो इस प्रकार है।

ॐ सूर्याय नमः

इस मंत्र का जाप अगर आप रोजाना करेंगे तो धीरे-धीरे आपको सकारात्मक परिणाम दिखने लगेंगे इसके अलावा गुड़िया गुड़ से बनी मिठाई का भोग लगाएं और साथ में गाय को भी गुड से बनी मिठाई खिलाए।
***